ED Raid: छत्‍तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी, सीए के घर से मिले गोल्ड के साथ 20 से 25 लाख नगद

Share this post

रायपुर। ED Raid in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ में आनलाइन सट्टा कारोबारी से जुड़े लोगों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी रही। खबरों के अनुसार ईडी की टीम बीजापुर से एक एसएसआइ समेत भिलाई से चार लोगों को हिरासत में लेकर रायपुर पहुंची।

 

एएसआइ के साथ चार लोग हिरासत में

 

बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए इन सभी लोगों का आनलाइन सट्टा कारोबार से कनेक्‍शन है। ईडी हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ करेगी। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इधर, वकील पीयूष भाटिया के स्वर्णभूमि स्थित आवास से ईडी की टीम सुबह 7 बजे वापस लौटी। जबकि अशोका रत्न में रहने वाले सराफा कारोबारी अनिल दमानी और सुनील दमानी के निवास टीम आज भी जांच कर रही है।

 

चार्टेड अकाउंटेंड के घर से कैश और गोल्‍ड बरामद

अवंति विहार इलाके में चार्टेड अकाउंटेंड हर्षल सदवानी के घर पर भी ईडी की कार्रवाई हुई थी। हर्षल पीयूष भाटिया का चार्टेड अकाउंटेड है। ईडी की जांच में महादेव आनलाइन सट्टा ऐप में हर्षल के खाते से लंबा ट्रांजेक्शन मिलने के बाद ये कार्रवाई हुई है।

सीए के घर के तीन अलमारियों से भारी मात्रा में गोल्ड और करीब 20 से 25 लाख नगदी तीन बैग में जब्ती करके समेत सीपीयू, मोबाइल और लैपटाप साथ लेकर टीम आज सुबह 6 बजे वापस रवाना हुई है। साथ ही इसके घर स्थित आफिस को सील कर दिया है।

Related Posts