सुहागरात के अगले दिन गहने-नकद लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, हाथ मलते रह गया दूल्हा

Share this post

एक नई नवेली दुल्हन सुहागरात के अगले दिन गहने और 2 लाख रुपये लेकर ससुराल से भाग गई। पीड़ित पति ने कोतवाली में अपनी पत्नी और दो अन्य लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। दूल्हे के अनुसार, पड़ोसियों ने शादी कराने के लिए 1 लाख रुपये भी लिए थे।

 

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला वृंदावन कोतवाली के गोशाला नगर क्षेत्र से सामने आया है। संतोष कुमार भगत की शादी 15 नवंबर को अलीगढ़ की निवासी युवती के साथ हुआ था। विवाह के अगले दिन 16 नवंबर को दूल्हे ने दुल्हन को विदा कराके घर लेकर आया। इसके बाद 17 नवंबर की सुबह लगभग साढ़े 6 बजे जब संतोष उठा, तो देखा कि उसकी पत्नी बिस्तर पर नहीं है। इसके बाद उसने पूरे घर में अपनी पत्नी को खोजा, मगर वह कहीं नहीं मिली। जब परिवार वालों की इसकी भनक लगी, तो पता चला कि घर में रखे दो लाख रुपये और गहने भी घर से नदारद हैं।

 

दूल्हे संतोष कुमार भगत ने जानकारी दी है कि ये शादी पड़ोसियों ने कराई थी और इसके लिए उन्होंने एक लाख रुपये भी लिए थे। दूल्हे ने शादी में बहुत पैसा भी खर्च किया था।

 

परिजनों को समझ नहीं आ रहा कि आखिर शादी के दूसरे दिन ही पत्नी घर छोड़कर क्यों फरार हो गई है, वहीं कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पति द्वारा दुल्हन सहित अन्य तीन लोगों को नामजद किया गया है। इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Related Posts