अस्पताल में नही मिली जगह तो महिला ने सड़क में दिया बच्चे को जन्म…..जनिये क्या है पूरा मामला

Share this post

Desk News: अस्पताल द्वारा भर्ती न करने पर गर्भवती महिला को सड़क पर ही बच्चे को जन्म देना पड़ गया. मामला तिरुपति मैटरनिटी अस्पताल का है. अस्पताल के बाहर ही महिला को सड़क पर प्रसव पीड़ा होने लगी तो अजनबी लोग मदद के लिए ‘भगवान’ बनकर सामने आ गए.

 

उन्होंने महिला की डिलीवरी करवाई. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. वीडियो में दिखा कि कुछ महिलाओं ने गर्भवती महिला को कवर करने के लिए बेडशीट पकड़ी हुई है. जबकि, महिला दर्द से चिल्ला रही है और एक पुरुष बच्चे को जन्म देने में उसकी मदद कर रहा है.

बताया जा रहा है कि महिला को कथित तौर पर अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा था कि वे उसे भर्ती नहीं कर सकते क्योंकि उसके साथ कोई नहीं था. जिस व्यक्ति ने उसे बच्चे को जन्म देने में मदद की वह एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करता है.

महिला और बच्चे को बाद में अस्पताल ले जाया गया और अब यह आश्वासन दिया गया है कि परिचारक के बिना भी किसी गर्भवती महिला को भर्ती करने से मना नहीं किया जाएगा. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद तिरुपति जिला स्वास्थ्य प्रभारी श्रीहरि ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts