तीन महिलाओं की आत्महत्या से सनसनी, पहचान मधुरिया, शीतल और कविता के रूप में की गई, वजह जान होंगे हैरान

Share this post

सोमवार को तीन महिलाओं द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या किए जाने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के दल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अलग-अलग स्थानों पर तीन महिलाओं द्वारा आत्महत्या के मामलों में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

मृतक महिलाओं की पहचान मधुरिया, शीतल तथा कविता के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि कोलकाता की रहने वाली करीब 30 वर्षीय मधुरिया फिलहाल सेक्टर-86 स्थित एक सोसायटी में रह रही थी। महिला के पति को वह सोमवार को मृत अवस्था में फर्श पर पड़ी हुई मिली। मधुरिया ने प्रेम विवाह किया था।

 

पश्चिम बंगाल में मधुरिया के परिजनों को सूचित किया गया है और उनके आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-86 में ही रहने वाली शीतल अपने घर में फांसी से लटकी मिली। वह पलवल की रहने वाली थी और एक अस्पताल में फार्मासिस्ट थी। उसके परिजनों को सूचित किया गया है।

 

उन्होंने बताया कि महेंद्रगढ़ की रहने वाली 26 वर्षीय कविता पलवली गांव में स्थित एकॉर्ड अस्पताल के नर्सिंग हॉस्टल में रह रही थी और वह फांसी पर लटकी मिली। पुलिस तथा एफएसएल के दल ने घटनास्थल का मुआयना किया और शवों को मुर्दाघर भेजा। इस बीच, एकॉर्ड अस्पताल की जीएम डॉ. पूर्णिमा राव ने कहा कि मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और पूरा सहयोग किया जा रहा है।

Related Posts