Asad Ahmad Encounter: गैंगस्‍टर अतीक अहमद का बेटा असद यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया

Share this post

Asad Ahmad Encounter: उत्‍तर प्रदेश से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। गैंगस्‍टर अतीक अहमद के बेटे असद को यूपी पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया है। दिल्ली से भागने के बाद असद और गुलाम यूपी बॉर्डर के पास एमपी में थे। वहीं से एसटीएफ ने दोनों का पीछा किया और झांसी में मुठभेड़ में दोनों मार ग‍िराया। मुठभेड़ के दौरान असद और गुलाम ने एसटीएफ पर फायर किए थे। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और सहयोगी के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद यूपी एसटीएफ को बधाई दी है। वे वकील उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे

माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। यूपी एसटीएफ ने बताया कि झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए। अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।

उमेश पाल के परिजनों ने कहा-बेटे को श्रद्धांजलि

 

झांसी में आज पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उनके सहयोगी के पुलिस एनकाउंटर पर मारे गए वकील उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा, यह मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है।

 

 

Related Posts