IND vs BAN LIVE: रोहित शर्मा ने जीता टॉस, बांग्लादेश के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला

Share this post

कोलंबो। भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में पहुंच चुकी है। इससे पहले आज बांग्लादेश के साथ सुपर-4 का आखिरी मुकाबला कोलंबो में खेला जा रहा है। यह मैच टीम इंडिया के लिए प्रैक्टिस मैच के सामने है। यही कारण है कि कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक फ्लड लाइट में बल्लेबाजी नहीं की है। इसी तरह टीम इंडिया में पांच बदलाव किए गए हैं। कुछ खिलाड़ियों को आराम देकर अन्य को मौका दिया ग या है। टीम इंडिया इस प्रकार है – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा

श्रीलंका में बांग्लादेश के खिलाफ 100% रिकॉर्ड

श्रीलंका में भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मुकाबले हुए हैं। तीनों में भारत को जीत मिली है। आज 13 साल बाद मौका है जब दोनों टीमें श्रीलंका में आमने-सामने हैं। दोनों के बीच यहां आखिरी मुकाबला दांबुला के रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल स्टेडियम में 2010 में हुआ था।

R. Premadasa Stadium Pitch report

कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के साथ ही स्पिनरों को मदद करती है। यदि बारिश न हो और धूप खिली हो तो यह पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है। एशिया कप के दौरान शुरू में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती नजर आई है। हालांकि मौसम पर सबकुछ निर्भर करता है।

Colombo Weather Forecast

एशिया कप के दौरान लगभग सभी मैचों को बारिश का साया रहा है। आज भी मौसम ऐसा ही है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, आर. प्रेमदासा स्टेडियम में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहेगा और मध्यम बारिश की संभावना है। वर्षा की 12% संभावना है। अच्छी बात यह है कि पिछले दिनों बारिश की 90 फीसदी से अधिक आशंका थी। उस लिहाज से तो आज का दिन बेहतर है।

IND vs BAN : बांग्लादेश प्लाइंग XI

  • बांग्लादेश: लिटन दास (विकेटकीपर), तंजीद हसन तमीम, एनामुल हक, शाकिब अल हसन (कप्तान), तौहीद हृदोय, शमीम हुसैन, मेहंदी हसन मिराज, महेंदी हसन, नसुम अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान

IND vs BAN LIVE Streaming

मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनलों पर होगा। डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में मैच देख सकते हैं। लाइव स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर उपलब्ध है।

Related Posts