वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज की तैयारी में जुटे मोहम्मद सिराज, यॉर्कर देख उड़ जाएंगे होश

Share this post

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज की तैयारी में जुट गए हैं। सिराज ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं।

मां से बदसलूकी करने वाले बेटे-बहू को झटका, हाईकोर्ट ने दिया मकान खाली करने का आदेश………..पढ़िये पूरी खबर

सिराज इस दौरान बाउंसर, यॉर्कर गेंद फेंकने की जमकर प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। सिराज ने इंस्टाग्राम पर चार वीडियो क्लिप शेयर की हैं। सिराज इस समय हैदराबाद में हैं और जल्द ही अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे।

दहेज लोभी मां-बाप के सामने ही पत्नी की धारदार हथियार से काटा गला, सिर को नहर में तो धड़ को जंगल में फेंका………पढ़िये पूरी खबर

6 फरवरी से भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। वनडे सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने हैं। 6, 9 और 11 फरवरी को तीन वनडे इंटरनेशनल मैच खेले जाने हैं, इसके बाद 16, 18 और 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जानी है।

कालीचरण पर फिर लगे आरोपः महिला ने चिट्ठी लिखकर कहा कालीचरण कोई संत नही बल्कि गेरूआ वस्त्र पहना हुआ एक ढोंगी….पढ़िये पूरी खबर

टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा काफी खराब रहा था। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवाने के बाद टीम को वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप झेलना पड़ा था।

दीवार फांदकर बैंक परिसर में घुसे चोर, काफी जद्दोजहद के बावजूद हुए नाकाम, मगर सीसीटीवी कैमरें में…..पढ़िये पूरी खबर

 

सिराज ने 2017 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। सिराज ने अभी तक भारत की ओर से कुल 12 टेस्ट, एक वनडे इंटरनेशनल और चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Related Posts