कार चोरी की टेंशन खत्म, बस लगानी होगी यह डिवाइस, कीमत ₹1000 से भी कम

Share this post

कार चोरी के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। घर के सामने खड़ी कार को भी चोर चुटकियों में साफ कर देते हैं। इसके बाद आपके वाहन को टुकड़ों में करके बेच दिया जाता है। ऐसे में अपनी लाखों की गाड़ी को चोरों से बचाकर रखना भी एक बड़ी जिम्मेदारी है। यहां हम आपको 5 सस्ती और महत्वपूर्ण एंटी-थेफ्ट डिवाइसेस (Anti Theft Device for Car) के बारे में बता रहे हैं।

https://samachardoot.in/2022/02/25/after-watching-the-video-on-instagram-the-young-man-fell-in-love-leaving-the-husband-and-child-the-woman-came-to-the-young-man-read-full-news/

कारों में घुसना काफी आसान है लेकिन गियर लॉक को तोड़ना और गाड़ी ले जाना इतना आसान नहीं है। यही कारण है कि गियर लॉक चोरी रोकने में काफी कारगर हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आपको एक औसत गियर लॉक 999 रुपये में मिल जाएगा। इसे अपने गियर लिवर में लगाने पर आप गाड़ी के गियर को नहीं डाल पाएंगे। अगर आप कम पैसे खर्च करना चाहते हैं तो Pedal Lock भी खरीद सकते हैं।

https://samachardoot.in/2022/02/25/why-forest-department-is-conducting-dna-test-of-wild-elephants-in-chhattisgarh-you-will-be-shocked-to-know-the-reason-read-full-news/

 

इसकी कीमत भी 1000 रुपये से 3000 रुपये तक है। जीपीएस ट्रैकर में इस्तेमाल बेहद आसान है। आपको बस एक एक्टिव सिम कार्ड इसमें लगाना है और इसे गाड़ी में किसी जगह छिपा देना है। किसी कारणवश अगर आपकी गाड़ी चोरी हो जाती है तो इस डिवाइस के जरिए आप उसे ट्रैक कर पाएंगे। आप गूगल मैप्स के अलावा, सिर्फ एक मैसेज भेजकर भी गाड़ी की लोकेशन जान पाएंगे।

https://samachardoot.in/2022/02/25/schools-stole-the-money-of-students-mid-day-meal-teachers-making-excuses-for-messing-up-accounts-and-kyc-notice-issued/

कार अलार्म एक पुरानी और बेहतरीन टेक्नीक है। अगर कोई भी आपकी गाड़ी में अवैध एंट्री करता है तो अलार्म तेजी से बजने लगता है। ऑनलाइन वेबसाइट्स पर यह आपको 999 रुपये में मिल जाएगा।

https://samachardoot.in/2022/02/25/for-the-sake-of-dowry-wifes-fingers-mashed-with-plus-applied-current/

 

यह कार गियर लॉक जैसा ही है, जिसे गाड़ी के व्हील पर लगाया जाता है। यह पहिए को मूव करने से रोकता है। यह आपके टायरों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते। आमतौर पर व्हील क्लैंप का इस्तेमाल ट्राफिक पुलिस गलत पार्किंग वाले वाहनों के साथ करती है। हालांकि इसके जरिए आप वाहन की सेफ्टी भी बढ़ा सकते हैं।

https://samachardoot.in/2022/02/25/fire-in-the-truck-carrying-the-question-paper-of-12th-board-exam-burning-the-paper/

 

कई चोर गाड़ी की जगह सिर्फ पहिए चुरा लेते हैं। अलॉय व्हील का चोरी होना पूरे भारत में एक आम बात होती जा रही है। यदि आप इन एंटी-थेफ्ट नट्स का उपयोग करते हैं तो गाड़ी के अलॉय व्हील को सुरक्षित करना काफी आसान हो सकता है।

Related Posts