डांसर के प्यार में पड़ा व्यापारी, हो गई दर्दनाक मौत………….पढ़िए पूरी खबर

Share this post

Raigarh News:हनी ट्रैप की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। हरसूद के नामी कारोबारी विनीत अग्रवाल को एक डांसर को दिल देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

 

इसका आरम्भ एक आर्केस्ट्रा पार्टी से हुआ। पार्टी में उज्जैन की गुड़िया के डांस पर विनीत फिदा हो गया। पति को तलाक दे चुकी गुड़िया विनीत की सम्पति देखी तो वह लालच में आ गई। मां एवं बहन के साथ मिलकर गुड़िया विनीत को अपनी जाल में फंसा लिया। आरम्भ में तो विनीत ने भी खूब खर्च किया मगर बाद में जब इस पर रोक लगानी चाही तो ब्लैकमेलिंग का खेल आरम्भ हो गया। आखिर में विनीत ने नदी में कूदकर खुदखुशी कर ली।

 

एसपी विवेक सिंह की अगुआई में में हरसूद एसडीओपी रवींद्र वास्कले और टीआई अंतिम पंवार की टीम बीते तीन दिनों से कारोबारी विनीत अग्रवाल खुदखुशी कांड को सुलझाने में लगी हुई थी। टीआई ने बताया कि सीडीआर, कॉल डिटेल व परिजन के बयान लिए गए। इससे साफ़ हुआ कि, उज्जैन स्थित विराट नगर निवासी गुड़िया उर्फ बिट्टू उर्फ खुशनुमा पठान बहन नरगिस (19) और मां मजहरी की प्रताड़ना से तंग आकर विनीत ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार प्रातः तीनों के खिलाफ खुदखुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। गुड़िया व नरगिस गिरफ्तार हो चुकी हैं। मां मजहरी फरार है। उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

 

उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाना पुलिस के मुताबिक, गुड़िया के परिवार में मां-बहनें ही हैं। गुड़िया की शादी राहुल नामक व्यक्ति से हुई थी। उसकी 5 वर्ष की एक बेटी भी है। गुड़िया की ऊंची ख्वाहिशों को राहुल पूरा नहीं कर पा रहा था इसीलिए उनके बीच झगड़ा होने लगे। फिर इनका तलाक भी हो गया। तत्पश्चात, फिर से तीनों एक हो गई। आर्थिक स्थिति खराब थी। गुड़िया कैटरिंग में काम करने लगी। इसी के साथ वह आर्केस्ट्रा पार्टी से जुड़ गई। वह पार्टियों में डांस करने लगी और डांस गर्ल बन गई।

 

विनीत ने कम वक़्त में कारोबार से लेकर शहर में अपनी पहचान बना ली थी। वह लोगों के सामने अपनी शान-शौकत के लिए लाखों रुपए खर्च कर देता था। जिससे कि उसका नाम हो। इधर गुड़िया के हनी ट्रैप में जब विनीत पूरी तरह फंस गया तो वह पत्नी की भांति अधिकार जमाने लगी। शॉपिंग के बिल के भुगतान करते करते विनीत परेशान हो गया।

 

कहा जा रहा है कि प्रत्येक महीने एक से दो लाख रुपए विनीत गुड़िया व उसके परिवार पर खर्च कर देता था। जब उन खर्चों को कंट्रोल करने के लिए विनीत ने कह तो विवाद आरम्भ होने लगे। उनकी मंशा भांपकर विनीत ने रुपए देने से मना कर दिया। इस पर गुड़िया और उसका परिवार विनीत को ब्लैकमेल करने लगा। गुड़िया धमकाने लगी कि मैं हरसूद में आकर हंगामा करूंगी।

 

घर में तेरी पत्नी को बताऊंगी फोटो-वीडियो वायरल कर तेरी इज्जत कर दूंगी। पत्नी मोनिका ने भी पति को गुड़िया व उसकी मां-बहनों द्वारा प्रताड़ित करने का बयान दर्ज करवाया है। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

Related Posts