टीचर ने बेडरूम में बुलाकर अश्लील हरकतें की’ 13 साल की छात्रा की आपबीती……पढ़िए पूरी खबर

Share this post

Desk News:गुरु-शिष्य के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला आया है. यहां 55 साल के टीचर पर 13 साल की छात्रा ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना चंद्रपुर के बल्लारपुर थाना छेत्र की है. यहां शहर के नामी स्कूल में पढ़ाने वाला शिक्षक गरीब बच्चों को अपने घर में बुलाकर फ्री में ट्यूशन पढ़ाता है. यहीं 13 साल की एक छात्रा भी पढ़ने जाती थी.

 

छात्रा का आरोप है कि एक दिन शिक्षक ने बहाने से उसे अपने बेडरूम में बुलाया. इसके बाद जबरन उसे पलंग पर लिटा दिया. इस दौरान उसने अश्लील हरकतें की. किसी तरह छात्रा वहां से निकली. डरी सहमी छात्रा ने किसी को भी इस बारे में नहीं बताया.

 

अगले दिन वह फिर ट्यूशन पढ़ने गई. आरोप है कि टीचर ने उसके साथ फिर से वही हरकतें की. इस पर छात्रा ने हिम्मत जुटाकर अपने परिजनों से पूरी बात बताई. जिसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

 

पीड़िता के परिवार ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. उधर, शिक्षक खुद को निर्दोष बता रहा है. उसका कहना है कि उसके खिलाफ साजिश रची गई है.

 

बल्लारपुर थानेदार उमेश पाटिल ने बताया कि पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Posts