17 पिस्टल और 4 शार्प शूटर…डिलीवरी बॉय से बना गैंगस्टर का शागिर्द, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

Share this post

Desk News: पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी गैंग के 4 शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने एक रिवॉल्वर सहित 17 पिस्टल बरामद की हैं. आरोपी दिल्ली और हरियाणा में हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती के कई मामलों में इनकी तलाश थी.

 

16 नवंबर को एक गुप्त सूचना मिली कि जितेंद्र गोगी गैंग का शार्प शूटर अमन उर्फ मनप्रीत दिल्ली के भीकाजी कामा इलाके में किसी काम से आ रहा है. आरोपी अमन, अंकित गांधी, रोशन और परदेव उर्फ लाला नाम के शख्स 2 स्कूटी पर सवार थे. सभी को धौला कुआं की ओर भीकाजी कामा फ्लाईओवर के नीचे रेडलाइट के पास धर दबोचा गया. जांच के दौरान पता चला कि सभी आरोपी जितेंद्र गोगी गैंग से जुड़े हैं.

 

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इसी साल 2 जुलाई को अम ने अपने सहयोगी मुख्तार के साथ मिलकर बिंदापुर इलाके में कपिल नाम के शख्स पर फायरिंग की थी. कई गोलियां उसको लगीं लेकिन वो बच गया. आरोपी अमन तब से फरार था.

 

दरअसल, अमन और कपिल के बीच दुश्मनी थी, क्योंकि अप्रैल 2017 में कपिल और उसके साथियों ने बिंदापुर के रहने वाले मुस्तफा की हत्या कर दी थी जो अमन का बहुत करीबी दोस्त और मुख्तार का बड़ा भाई था.

 

इसके बाद आरोपी अमन ने अप साथियों रोशन और अंकित के साथ मिलकर गुरुग्राम में पंकज नाम के शख्स की हत्या कर दी, जिसका रोशन की पत्नी के साथ अफेयर चल रहा था.

 

पूछताछ के दौरान ये भी पता चला कि कई बार उन्होंने अवैध शराब तस्करों और जुआरियों पर गोलियां चलाईं और पैसे वसूले लेकिन कोई शिकायत करने के लिए आगे नहीं आने के कारण मामला दर्ज नहीं किया गया. इन आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाला राहुल है जो गुरुग्राम का रहने वाला है.

 

आरोपी अमन फ्लिपकार्ट में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था. उसके पिता एक ड्राइवर हैं और उनका परिवार किराए पर रहता है और अक्सर पते बदलता रहता है.

Related Posts