अभी तक नहीं निकला तन्मय! लगातार किया जा रहा रेस्क्यू, बेवस पिता ने लगाई सीएम से गुहार

Share this post

8 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे तन्मय का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी हैं। राज्य और केंद्र सरकार के स्पेशल आपदा प्रबंधन कर्मचारी इस काम में लगे हुए हैं।

 

मंगलवार को हुए इस हादसे में SDRF और NDRF की टीमों ने काफी हद तक बच्चे की सुरक्षा के लिए काम करके एक संतोषजनक स्थिति में पहुंचे हैं। अब इस स्थिति से निजाक पाने के लिए मासूम के पिता ने लोगों से सलामती की प्रर्थना के लिए अपील की है।

 

पिता ने लगाई सलामती के प्रर्थना की गुहार
बोरवेल में गिरे तन्मय के पिता और परिवाल वालों ने देश भर की जनता से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि सुरक्षा कर्मचारी अपने काम में लगे हैं, अभी फिलहाल हम सबको ईश्वर से प्रर्थना करनी चाहिए कि बच्चा सही सलामत बोरवेल से वापस निकल आए।

https://samachardoot.in/2022/12/07/rescue-operation-continues-to-save-tanmay-who-fell-in-borewell-not-getting-response-of-child-everyone-is-praying/

 

मुख्यमंत्री से लगाई गुहार
तन्मय के पिता ने सीएम शिवराज से गुहार लगाते हुए कहा कि रेस्क्यू करने के वक्त लग रहा हैं कृपया इसको तेज करने के लिए काम करें। मेरा सरकार से कोई विरोध और नाराजगी नहीं हैं। पिता ने अपने आंखों में आंसू समेटे ये बात कही हैं। आगे तन्मय के पिता ने कहा कि सरकार थोड़ा इस विषय पर भी ध्यान दे और गंभीरता से तेजी से काम करवाए।

कलेक्टर ने कही ये बात
तन्मय को बाहर निकालने की कोशिस मे लगे जवानों के बारे में अपडेट देते हुए बेतुल कलेक्टर ने कहा कि हमने 40 फीट से अधिक खुदाई का काम पूरा किया हैं। साथ ही आज हमने जहां तन्मय फसा हुआ हैं उस जगह 4 फीट से अधिक खुदाई की हैं। थोड़ी खुदाई के बाद सुरंग का निर्माण किया जाएगा, जिसमें एक पैसेज से माध्यम से NDRF की टीमें अंदर जाएंगी। आगे कलेक्टर ने कहा कि चट्टानों से पानी के रिसाव के कारण शाम तक वक्त लग सकता हैं।

Related Posts