37 वर्षीय पत्नी, तीन बेटियां और बेटा की हत्या, पति का शव छत से लटका मिला, नौ साल की एक बेटी घायल, जानें मामला

Share this post

Desk News: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और चार बच्चों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उसकी नौ वर्षीय एक बेटी को यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

व्यक्ति की पहचान पलानीसामी (45) के तौर पर हुई है, जो चेंगम के पास ओरांथावाडी गांव में खेत में काम करता था। पुलिस ने बताया कि घटना के पीछे की उचित वजह अभी पता नहीं चल पाई है। पड़ोसियों ने संदेह होने पर आज पुलिस को बुलाया था, जिसके बाद यह मामला सामने आया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को पलानीसामी का शव छत से लटका मिला। उसकी 37 वर्षीय पत्नी, तीन बेटियां और एक बेटा भी मौके पर मृत मिले, जबकि उसकी करीब नौ साल की एक बेटी घायल मिली जिसे तुरंत ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए मामला दर्ज कर लिया गया है।

नोएडा की खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली विवाहित महिला की सोमवार रात को अपने घर की दूसरी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सेक्टर-20 के थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली 22 वर्षीय खुशबू बीती रात को अपने घर की दूसरी मंजिल से संदिग्ध अवस्था में नीचे गिर गई।

अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे नोएडा के सेक्टर-27 में स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई जनपद गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी थाने की पुलिस करेगी। नोएडा सेक्टर-20 के निठारी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान कुमुद तिवारी (36) के रूप में हुई है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। वहीं, बिसरख थाना क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले 47 वर्षीय व्यक्ति की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिसरख के थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान श्याम नारायण सिंह (47) के रूप में हुई है। उन्हें मंगलवार सुबह उनके परिजनों ने गंभीर हालत में यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related Posts