फर्जी डॉक्टर करता था युवतियों के साथ गंदा काम, कई लड़कियों को बनाया शिकार…………पढ़िए पूरी खबर

Share this post

जिले की लहेरी थाना पुलिस ने बुधवार को गरीब युवतियों का शोषण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. संबंध बनाने के नाम पर युवती को एक करोड़ रुपये का लालच दे रहा था.

 

इस दौरान युवती के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. एक आरोपी ने खुद को होम्योपैथिक डॉक्टर बताता. मामला का खुलासा हुआ तो वह फर्जी डॉक्टर निकला. पुलिस ने फर्जी डॉक्टर के एक सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया.

 

शिकायत करने वाली युवती ने बताया कि खुद को डॉक्टर बताने वाले शख्स नीरज का जलालपुर में होम्योपैथिक क्लीनिक है. कुछ दिन पहले क्लीनिक में इलाज कराने गई थी. इलाज के दौरान ही युवती को आरोपी ने लालच दिया था. बताया था कि गरीब लड़कियों को शादी करने पर एक एनजीओ 20 लाख रुपये देती है. युवती ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया. कुछ दिन के बाद उसकी बातों में आकर आरोपी ने युवती से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और फोन करने लगा. कॉल पर फर्जी डॉक्टर लगातार युवती को रुपये का लालच दे रहा था.

 

युवती ने परिजनों से की शिकायत
फर्जी डॉक्टर की हरकत से परेशान होकर युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद युवती के परिजन बीते बुधवार को नीरज के अल्ट्रासाउंड सेंटर पहुंचे. युवती के परिजन सेंटर के बाहर ही रुक गए और युवती अंदर चली गई. युवती के पहुंचने पर पहले से सेंटर के अंदर नीरज और उसका सहयोगी मौजूद था. दोनों एक करोड़ रुपये देने का लालच और संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे. इसके बाद युवती के परिजन सेंटर के अंदर आ गए और रंगे हाथों दोनों को पकड़ लिया. फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया.

 

डीएसपी ने मामले की दी जानकारी
इस मामले में सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि दो बदमाशों को पकड़ा गया है. एक फर्जी डॉक्टर है, जो अपने आपको डॉक्टर बताता था, जांच के क्रम में पता चला कि दोनों बदमाश गरीब, असहाय लड़कियों को शादी करने पर एनजीओ से रुपये दिलाने का झांसा देकर उनका शोषण करते थे. गिरफ्तार नीरज जलालपुर में होम्योपैथिक क्लीनिक चलाता है. क्लीनिक बदमाश के भाई के नाम पर है. प्रांरभिक जांच में यह पता चला है कि गिरफ्तार बदमाश प्यादा है. पुलिस गिरोह के सरगना की तलाश में जुट गई है. जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि दोनों बदमाश कई युवतियों के साथ शोषण की घटना को अंजाम दे चुके हैं.

Related Posts