Gwalior News: फोन पर बात कर रही पत्‍नी की अवैध संबंधों के शक में हत्या, चाकू और डंडे से वार कर गला घोंटा

Share this post

ग्वालियर। अपनी पत्नी के किसी अन्य युवक से अवैध संबंध होने के शक के चलते जलालपुर के रहने वाले बलवीर कुशवाह ने अपनी पत्नी मीना कुशवाह की हत्याकर दी। बलवीर को शक था कि उसकी पत्नी के किसी रवि जाटव नामक युवक से संबंध है, दोनों रोजाना फोन पर बातचीत भी करते हैं। इस चक्कर में आए दिन दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होते थे।

फोन पर बात करते देख हुआ विवाद

घटना मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे की है। महिला को फोन पर बात करता देख दोनों के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया । विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया । गुस्से में आकर बलवीर ने अपनी पत्नी के शहर में छह जगहों पर वार किया ।

डंडे से किया जोरदार वार

इसके बाद एक मोटे डंडे से पत्नी के सिर पर जोरदार वार किया जिससे वह लहूलुहान हो कर गिर पड़ी । इतने से भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो बलवीर ने अपनी पत्नी के गले में बंधे हुए धागे से उसका गला घाेंट दिया । जब उसे यकीन हो गया कि उसकी पत्नी मर चुकी है तो वह अपने तीन बच्चों में से एक को लेकर मौके से फरार हो गया।

मां का शव देखकर घबरा गए बच्‍चे

घर के बाहर से आए उसके दोनों बच्चों ने जब अपनी मां को मृत अवस्था में पड़ा देखा तो घबरा गए । उन्होने तत्काल पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही नागेंद्र सिंह सिकरवार सीएसपी महाराजपुरा और फोरेंसिक एक्सपर्ट डा.अखिलेश भार्गव अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए । मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

इनका कहना है

‘घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जाकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के आधार पर आरोपित की खोज जारी है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। ’

-नागेंद्र सिंह सिकरवार,सीएसपी,महाराजपुरा

 

Related Posts