प्रेमी ने पत्थर से सिर कुचलकर अपनी ही प्रेमिका की कर दी हत्या और थाने पहुंचकर पुलिस को बताई पूरी दास्ता…….पढ़िये पूरी खबर

Share this post

बिलासपुर। प्रेम संबंधों में अनबन के कारण प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका का पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। आरोपी तोरवा थाने पहुंचकर अपने जुर्म की दास्तान भी सुनाई और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया जांच में खुलासा हुआ कि उसने अपनी प्रेमिका को किस तरह से मौत के घाट उतार दिया।

मृतिका शनिवार की शाम को जन्मदिन में जाने के नाम पर निकली वापस घर नहीं लौटी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बापू नगर निवासी यस खुसरैल से नाबालिग का प्रेम प्रसंग था। प्रेमी को अपनी प्रेमिका पर शक था कि वह किसी और युवक से मिलजुल रही है। इस बात से वह नाराज था।

शनिवार की शाम आरोपी प्रेमी ने नाबालिग से संपर्क किया तो उसने सिरगिट्टी इंडस्ट्रियल एरिया में होना बताया। उसके बाद प्रेमी यस भी वहां पहुंच गया। दोनों के बीच में वाद विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने पहले नाबालिग का गला दबाया उसके बाद पास में रखे पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया। घटना के बाद से आरोपी आसपास घूमता रहा।

 

रविवार सुबह आरोपी तोरवा थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया, क्योंकि मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। तोरवा पुलिस ने आरोपी को सिरगिट्टी पुलिस के सुपुर्द किया।

 

घटना की सूचना पाकर सिरगिट्टी थाना प्रभारी पौरुष पुर्रे अपनी टीम के साथ मौके पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की। आरोपी यश खुशरैल सिरगिट्टी पुलिस के गिरफ्त में है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

Related Posts