Greater Noida News: पानी में पेशाब करके पोछा लगाने वाली सबीना खातून गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

Share this post

ग्रेटर नोएडा से एक मुस्लिम महिला द्वारा घृणित एवं शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद लोग दंग हैं।सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में गुस्‍सा है। एक घरेलू नौकरानी ने मालिक के घर में बाल्‍टी में पेशाब करके उसी से पोंछा लगा दिया। इस औरत सबीना उर्फ सवेरा खातून को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसायटी में फ्लैट मालिक आलोक सिह की पत्नी की ओर से घरेलू सहायिका के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। सबीना मूल रूप से बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले की रहने वाली है। वह इटैड़ा गांव में पति मकबूल के साथ किराए पर रहती है। वह 6 महीने से आलोक के फ्लैट पर बतौर घरेलू सहायिका नौकरी कर रही थी। बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि आरोपित महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है। जल्द ही चार्जशीट कोर्ट में दाखिल होगी।

 

पूछताछ में कबूल की शर्मनाक हरकत

 

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि महिला से पूछताछ की गई है। उसने कबूल किया है कि उसने पानी में पेशाब करने के बाद उसी से पोछा लगाया। उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में उसने कोई जवाब नहीं दिया है। मामले की सूचना महिला के स्वजन को दे दी गई है। जांच के दौरान पता चला है कि महिला सबीना खातून फ्लैट में करीब छह महीने से काम कर रही थी।

 

वायरल वीडियो देख चौंक गए लोग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसायटी के फ्लैट से यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग इसे देखकर दंग रह गए। वीडियो के अनुसार मेड सबीना खातून ने पानी में पहले पेशाब किया और उसके बाद उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। उसकी यह करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। फ्लैट मालिक हिंदू हैं।

 

वीडियो कब का अभी यह पता नहीं

अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और महिला को हिरासत में ले लिया है। वीडियो के अनुसार सबीना खातून फ्लैट में करीब 30 सेकंड तक पोछा लगाती है। पोछा लगाने के बाद वह पोछे के कपड़े को बाल्टी में धोने के लिए लाती है और बाल्टी में पेशाब करती है। उसके बाद कपड़े को पानी में डुबोकर फ्लैट के अन्य हिस्से में करीब तीन मिनट तक पोछा लगाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

Related Posts