Delhi Murder Case: साक्षी की हत्या में इस्तेमाल चाकू मिला, FIR में सामने आई पिता की बेबसी

Share this post

Delhi Murder Case: दिल्ली में साक्षी मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। डीसीपी आउटर नॉर्थ रवि कुमार सिंह ने बताया कि 16 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या की गई थी। आरोपी साहिल (Sahil) द्वारा इस्तेमाल किया गया चाकू दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने बरामद र लिया गया है।

 

 

 

 

इससे पहले साहिल खान (Sahil Khan) कत्ल में प्रयुक्त चाकू की बरामदगी में पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा था। साहिल खान पुलिस को यह बताने को तैयार नहीं था कि उसने चाकू कहां से खरीदा, वारदात से कितने दिन पहले खरीदा और हत्या के बाद चाकू कहां फेंका। पहले उसने रिठाला के पास चाकू फेंकने की बात बताई थी, अब वह बुलंदशहर के रास्ते में फेंकने की बात कह रहा था।
साहिल से थी एक साल से दोस्ती, समझाने पर नहीं मानती थी साक्षी: दहला देने वाले साक्षी हत्याकांड में किशोरी के पिता ने एफआईआर में अपनी बेबसी बयां की है। उनके मुताबिक, साक्षी की साहिल से एक साल से दोस्ती थी। वह अक्सर उसका जिक्र करती थी।

 

 

 

 

समझाते थे कि बच्ची हो, पढ़ने-लिखने की उम्र है। लेकिन, वह नहीं मानती और नाराज होकर अक्सर अपनी सहेली नीतू के घर चली जाती थी। पिछले 10 दिन से वह नीतू के पास रह रही थी।
साक्षी की हत्या की खबर भी नीतू ने दी। साक्षी के पिता जनकराज ने प्राथमिकी में बताया कि साक्षी ने इसी साल दसवीं की परीक्षा पास की थी। उसे कई बार समझाया कि साहिल के चक्कर में न पड़े, लेकिन वह किसी की एक न सुनती थी।

 

 

 

 

नीतू ने उन्हें बताया कि साहिल ने हत्या से एक दिन पहले भी साक्षी के साथ झगड़ा किया था। सूचना के बाद वह नीतू के साथ उस जगह पर गए, जहां साक्षी की हत्या की गई थी।
साहिल खान की रिमांड अवधि तीन दिन और बढ़ी: इससे पहले गुरुवार को अदालत ने साहिल खान के पुलिस रिमांड की अवधि तीन दिन और बढ़ा दी है। पुलिस ने अदालत में दलील दी थी कि आरोपित से हत्या में प्रयुक्त चाकू की बरामदगी के अलावा कई अन्य पहलुओं के बारे में जानकारी हासिल करनी है।

Related Posts