Mumbai News: लव जिहाद का आरोप, भीड़ ने की वर्ग विशेष के युवक की पिटाई

Share this post

Mumbai News मुंबई। मुंबई के बांद्रा टर्मिनस रेलवे स्टेशन पर कुछ युवकों ने नाबालिग हिंदू लड़की के साथ घूम रहे एक वर्ग विशेष के युवक की पिटाई कर दी। पीटने वालों का आरोप है कि युवक नाबालिग लड़की के साथ घूमने बाहर गया था। बताया गया कि यह वीडियो जुलाई का था, लेकिन अब सामने आया है।

भीड़ ने लगाए नारे

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भीड़ ‘लव जिहाद बंद करो’ के नारे लगाते हुए सुनाई दे रही है। भीड़ युवक को रेलवे स्‍टेशन के बाहर पीटने हुए नजर आ रही है। हालांकि नाबालिग लड़की युवक को न पीटने की अपील कर रही है। पुलिस उपायुक्त दीक्षित गेदाम के अनुसार यह मामला रेलवे पुलिस के क्षेत्राधिकार में है, ऐसे में पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की है। इधर, रेलवे अधिकारियों का कहना है कि उन्‍हे मंगलवार को वीडियो की जानकारी मिली थी।

वारिस पठान ने उठाए सवाल

वहीं इस वायरल वीडियाे को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रवक्ता वारिस पठान ने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्‍होने लिखा कि हम आज आज़ादी का 77वां साल मना रहे है। हमारे शहीदों ने कभी सोचा नहीं था कि मुसलमानों को ये दिन भी देखना पड़ेगा।

Related Posts