वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI और T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे ये दो खिलाड़ी

Share this post

तमिलनाडु के उभरते हुए टी20 बल्लेबाज शाहरुख खान और उनके राज्य के साथी बाएं हाथ के स्पिनर रवि श्रीनिवास साई किशोर वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए रिजर्व खिलाड़ियों के रूप में भारतीय टीम से जुड़ेंगे।

एक करोड़ का इनामी नक्सली फूटी कौड़ी को मोहताज!

शाहरुख और साई किशोर ने सीमित ओवरों की राष्ट्रीय टूर्नामेंटों में तमिलनाडु की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई थी। कोविड-19 संक्रमण के खतरे को देखते हुए दोनों को एहतियात के तौर पर टीम से जोड़ा गया है। मुख्य टीम का कोई खिलाड़ी टूर्नामेंट के दौरान अगर कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आता है तो ये उनका विकल्प होंगे।

नानी के घर आया था तीन साल का मासूम, दरिंदों ने ले ली जान………….ये थी वजह

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए पीटीआई से कहा, “हां, वेस्टइंडीज सीरीज के लिए शाहरुख खान और आर साई किशोर को ‘स्टैंड बाई’ के तौर पर बुलाया गया है। वे मुख्य टीम के खिलाड़ियों के साथ बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) में भी प्रवेश करेंगे।

मंदिर परिसर में सात कुत्तों की हत्या, वजह जानकर सन्न रह जाएंगे……..पढ़िये पूरी खबर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीमित ओवरों की सीरीज तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ शुरू होगी, जिसे छह फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद इतने ही मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला कोलकाता में खेली जाएगी।

पुलिस के नाक के नीचे से हो जाती 22 लाख से अधिक की लूट, इसलिए बड़ी वारदात होनें से बच गई….पढ़िये पूरी खबर

साई किशोर पिछले साल कोच राहुल द्रविड़ की देखरेख में श्रीलंका के दौरे पर गई भारतीय टीम में नेट गेंदबाजों के समूह का हिस्सा थे। वह दूसरी बार राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बन रहे हैं।

सरकारी अस्पताल के कोविड वार्ड में लगी आग, एक महिला की दर्दनाक मौत……….…पढ़िये पूरी खबर

शाहरुख पिछले कुछ समय से मुख्य टीम में जगह बनाने की दौड़ में बने हुए हैं। इस सत्र में कर्नाटक के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

कर्मनाशा नदी को क्यों माना जाता है शापित? पानी पीना तो दूर, छूने से भी डरते हैं लोग; जुड़ी है यह रोचक कहानी

इस मैच में साई किशोर ने भी तीन विकेट लिये थे। इसी तरह विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में उन्हीं कर्नाटक के खिलाफ ही 39 गेंदों में 79 रन बनाए और हिमाचल के खिलाफ फाइनल में उन्होंने 21 गेंदों में 42 रन का योगदान दिया था।

Related Posts