पत्नी से झगड़े के बाद पति ने दी बैंक में आग लगाने की धमकी, मैनेजर को फोन कर बोला………पढ़िये पूरी खबर

Share this post

गाजियाबाद के विजयनगर थानाक्षेत्र में पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी से झगड़े के बाद एक युवक द्वारा बैंक में आग लगाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

https://samachardoot.in/2022/02/18/three-days-after-the-wedding-the-bride-absconded-with-her-lover-with-lakhs-of-rupees-in-cash-and-jewelry-read-full-news/

विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली राशिका ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि नवंबर 2019 में उनकी शादी मोहल्ला महाजनान मुरादनगर निवासी सूर्यकांत के साथ हुई थी। पिछले साल उन्होंने पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया था, लेकिन पति के माफी मांगने पर उन्होंने फैसला कर लिया था।

https://samachardoot.in/2022/02/17/the-campaign-is-going-on-to-improve-the-traffic-system-the-action-is-falling-on-the-careless-drivers/

 

राशिका का कहना है कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा की विजयनगर शाखा में कार्यरत हैं। गुरुवार शाम साढ़े 6 बजे ड्यूटी खत्म करके वह घर जा रही थीं, तभी पति ने फोन करके गाली-गलौच की। इतना ही नहीं, पति ने उनके ब्रांच मैनेजर राहुल सिन्हा को भी फोन किया।

https://samachardoot.in/2022/02/18/the-woman-was-burnt-alive-after-accusing-her-of-being-a-witch/

 

पति ने कहा कि अगर कल तक राशिका को नौकरी से नहीं निकाला तो वह बैंक में आग लगा देगा। घटना के बाद पीड़िता ने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी। विजयनगर एसएचओ योगेंद्र मलिक का कहना है कि केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

https://samachardoot.in/2022/02/18/rape-of-a-minor-by-friendship-on-tiktok-made-a-porn-video/

 

राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी सोसाइटी निवासी किरन पांडेय का कहना है कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा की विजयनगर शाखा में अधिकारी हैं। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे जीवन सिंह नाम का खाता धारक बैंक में आया। उसने आते ही शोर-शराबा और हंगामा शुरू कर दिया। समझाने पर उसने खुद को मीडियाकर्मी बताते हुए बखेड़ा खड़ा कर दिया।

https://samachardoot.in/2022/02/18/boyfriend-used-to-remember-ex-girlfriend-again-and-again-girlfriend-made-this-picture-of-girl-viral-read-full-news/

 

किरन पांडेय का कहना है कि उन्होंने विरोध किया तो जीवन ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस बुला ली जो आरोपी को पकड़कर थाने ले गई। विजयनगर एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि आरेपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा का केस दर्ज कर लिया है।

Related Posts