मायके में थी पहली पत्नी तो दूसरी शादी कर लाया पति, सौतन के आने की खबर से बौखलाई महिला पहुंच गई थाने

Share this post

पति-पत्नी के बीच का एक ऐसा मामला सामने आया है जो दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। अपने पति की हरकतों से परेशान होकर एक महिला थाने पहुंच गई। दरअसल महिला का पति से कई दिनों से विवाद चल रहा था। वह अपने पति से अलग अपने मायके में रह रही थी। इसी बीच उसका पति दूसरी शादी करके दुल्हन को घर ले आया।

 

 

पहली पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो वह बौखला गई और सीधे थाने पहुंच गई। महिला ने सहावर थाना में तहरीर देकर पति व अन्य ससुरालीजनों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

सहावर थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट में ढोलना क्षेत्र के एक गांव की विवाहित युवती ने बताया है कि उसकी शादी लगभग नौ वर्ष पूर्व सहावर के सतरोई खालिकपुर निवासी देवेंद्र पुत्र होती लाल के साथ हुई थी।

 

आरोप है कि शादी के बाद ही ससुरालीजनों ने अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसका उत्पीडन शुरू कर दिया। इस मामले में उसने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद ससुरालीजनों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। आरोप है कि गत नौ नवम्बर को उसके पति देवेंद्र ने मिरहची क्षेत्र की युवती से दूसरी शादी कर ली है।

 

 

दूसरी शादी के बारे में उसे जानकारी हुई तो परिवारीजनों के साथ सतरोई गांव ससुराल पहुंची, जहां ससुरालीजनों ने उसे गाली गलौज की और घर में नहीं घुसने दिया। उसके पति ने दोबारा ससुराल पहुंचने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में सहावर थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि विवाहिता ने तहरीर देकर बिना तलाक लिए ही अपने पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। इसका मुकदमा सहावर थाने में दर्ज कर लिया गया है। मामले में जाचं की जा रही है।

Related Posts