यहां फिर से लगेगा लॉकडाउन, एक ही दिन में 800 से हो गई मौत…..पढ़िये पूरी खबर

Share this post

रूस में एक दिन में 25000 से ज्यादा मामले कोविड आए हैं वहीं 800 से ज्यादा लोगों की मौतें हुई हैं। सरकार कोरोना को रोकने के लिए सख्त पाबंदियां लगाने से बच रही है।

क्रेमलिन ने कोरोना के बढ़ते मामले को चिंताजनक बताया है लेकिन वह लॉकडाउन लगाने के बारे में नहीं सोच रहा है। देश के 32 फीसद लोगों को स्पुतनिक वेक्सीन की पहली खुराक लग चुकी है और 29 फीसद लोगों को दोनों खुराक लगाई जा चुकी हैं।

https://samachardoot.in/2021/10/06/after-the-death-of-her-husband-the-wife-continued-the-war-proved-her-innocence-in-the-19-year-old-case/

रूस कोरोना के मार झेलने वाला 5वां देश है, पिछे हफ्ते रूस में कोरोना के मामलों ने रिकॉर्ड बनाया था। एक्सपर्ट्स की माने तो यहां कोविड वैक्सिनेशन को लेकर लोगों में खासी उत्सुक्ता नहीं है।

https://samachardoot.in/2021/10/06/35-girl-students-found-corona-infected-in-government-school-school-will-remain-closed-for-five-days-there-is-a-stir-in-health-department/

लोग बेपरवाह हो रहे हैं। इसी वजह देश के हालात दिन-ब-दिन भयावाह होते जा रहे हैं। बता दें रूस में अभी तक कोरोना से 3 लाख 50 हज़ार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं वहीं 7 मिलियन से ज्यादा लोगों को संक्रमण हो चुका है।

Related Posts