महिला ने अपने बच्चों को कार से उतारा..बॉयफ्रेंड के साथ करने लगी रोमांस, और फिर……………..पढ़िये पूरी खबर

Share this post

एक महिला की ऐसा शर्मनाक हरकत सामने आई है जिसके चलते उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह महिला अपने ही दो बच्चों को लेकर कार से जा रही थी, इतने में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने लगी। इसके लिए उसने अपने दोनों बच्चों को कार से नीचे उतार दिया। दोनों बच्चों को कुछ समझ नहीं आया और वे कार के गेट के ऊपर झांकते रहे। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

https://samachardoot.in/2021/12/22/the-third-wave-of-corona-may-come-in-india-in-february-know-how-long-the-relief-will-be-available/

दरअसल, यह घटना अर्जेंटीना के ला प्लाटा की है। ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के सामने ऐसी हरकत कर दी कि लोग उस पर भड़क गए। यह सब तब हुआ जब महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ कार के अंदर थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस 28 साल की महिला ने अपने बच्चों को कार से बाहर निकालकर अंदर अपने बॉयफ्रेंड को कार के अंदर बुला लिया।

https://samachardoot.in/2021/12/22/the-woman-named-the-dog-sonu-neighbors-entered-the-house-and-burnt-it-alive/

जानकारी के मुताबिक यह घटना ला प्लाटा स्थित पेरियरा इराओला पार्क की है। यह महिला अपने 2 और 5 साल के बच्चे के साथ कार में मौजूद थी।

https://samachardoot.in/2021/12/20/cold-and-dry-winds-coming-from-the-north-engulfed-the-entire-state/

 

इतने में उसका बॉयफ्रेंड भी वहीं मौजूद था और वह कार के अंदर पहुंच गया। इसके बाद महिला ने अपने दोनों बच्चों को कार से नीचे उतार दिया और वह बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने लगी। काफी देर तक वह कार के अंदर रही और बाहर दोनों बच्चे गेट के ऊपर से झांकते रहे और अंदर आने के लिए कह रहे थे।

https://samachardoot.in/2021/12/20/invited-his-friends-on-honeymoon-then-something-like-this-happened-to-the-groom/

ठीक इसी दौरान इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसी दौरान पुलिस को भी फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया है।

https://samachardoot.in/2021/12/20/ashok-galhot-complains-to-sonia-gandhi-about-bhupesh-baghel-said-not-giving-approval-for-coal-block-mining/

 

रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि बच्चों के पिता वहां नहीं थे, वह महिला का बॉयफ्रेंड है। उसपर भी महिला के साथ-साथ नाबालिग बच्चों को अकेले छोड़ने, उनको प्रताड़ित करने का आरोप लगा है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Related Posts