WATCH VIDEO: पतंग उड़ाते-उड़ाते अचानक आसमान में पहुंच गया शख्स, डोर पकड़े लटका रहा

Share this post

पतंग उड़ाना आम बात है और पतंग उड़ाने के कई वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। लेकिन सोचिए कोई ऐसा वीडियो वायरल हो जाए जिसमें एक शख्स पतंग के साथ ही हवा में पहुंच जाए तो यह बेहद चौंकाने वाला दृश्य होगा।

https://samachardoot.in/2021/12/22/the-third-wave-of-corona-may-come-in-india-in-february-know-how-long-the-relief-will-be-available/

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पतंग उड़ा रहा शख्स अचानक आसमान में पहुंच गया और फिर पतंग की डोर पकड़े काफी देर तक लटका रहा।

https://samachardoot.in/2021/12/22/the-woman-named-the-dog-sonu-neighbors-entered-the-house-and-burnt-it-alive/

दरअसल, यह घटना श्रीलंका के जाफना की है। इंडिया टुडे की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के एक क्षेत्र में पतंगबाजी की प्रतियोगिता चल रही थी, ठीक इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

https://samachardoot.in/2021/12/20/cold-and-dry-winds-coming-from-the-north-engulfed-the-entire-state/

यह सब तब हुआ जब एक शख्स अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ एक बड़े से पतंग की रस्सी को पकड़कर उछालने की कोशिश कर रहा था, तभी अचानक वह हवा में 30 फीट ऊपर उठ गया।

इसे देखकर उसके साथी हैरान रह गए। पतंग इतना भरी था कि वह शख्स हवा में ऊपर की ही तरफ जा रहा था और वह रस्सी पकड़कर लटका रहा। इस दौरान उसके साथी चिल्लाते रहे कि रस्सी छोड़ दो नहीं तो पतंग और ऊपर चला जाएगा। आखिरकार जैसे ही पतंग कुछ नीचे आया उस शख्स ने रस्सी छोड़ दी और जमीन पर आकर धड़ाम से गिर गया।

https://samachardoot.in/2021/12/20/invited-his-friends-on-honeymoon-then-something-like-this-happened-to-the-groom/

आखिरकार उसकी जान जरूर बच गई लेकिन उसे गिरने केबाद चोट लग गई है। जानकारी के मुताबिक, यह शख्स अपने साथियों के साथ जूट की रस्सियों से बंधी एक बड़ी पतंग को उठाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही पतंग ने ऊपर उठना शुरू किया सभी ने उसे छोड़ दिया और यह उसे पकड़े रह गया। पतंग तेजी से उठने लगी और एक बार तो वह जमीन से कम से कम 30 फीट ऊपर हवा में लटक गया था।

https://samachardoot.in/2021/12/20/ashok-galhot-complains-to-sonia-gandhi-about-bhupesh-baghel-said-not-giving-approval-for-coal-block-mining/

फिलहाल वह नीचे गिरा और उसके साथी उसे उठाकर ले गए। बताया जा रहा है कि श्रीलंका के जाफना में थाई पोंगल के मौके पर पतंगबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है और उस क्षेत्र में पतंगबाजी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस दौरान यहां बड़े भारी पतंग उड़ाए जाते हैं।

 

 

Related Posts