शादी के तीन दिन बाद दुल्हन लाखों रुपये नकदी व जेवर लेकर प्रेमी के साथ हुई फरार……..पढ़िये पूरी खबर

Share this post

डेस्क न्यूज। गाजियाबाद में मोदीनगर की एक कॉलोनी शादी के तीन दिन बाद ही नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। नवविवाहिता अपने साथ नकदी व लाखों के जेवरात भी ले गई। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने दुल्हन व उसके प्रेमी के मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिए है।

https://samachardoot.in/2022/02/17/the-campaign-is-going-on-to-improve-the-traffic-system-the-action-is-falling-on-the-careless-drivers/

 

मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी एक युवती की शादी मेरठ के निवासी युवक के साथ छह फरवरी को हुई थी। आठ फरवरी को युवती ससुराल से वापस अपने मायके मोदीनगर आ गई। नौ फरवरी को दुल्हन बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी।

https://samachardoot.in/2022/02/17/accidentally-the-swimmer-reached-near-the-shark-fish-cut-in-two-and-ate/

 

देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों ने बताया कि कॉलोनी का ही रहने वाले एक युवक नवविवाहिता का अपहरण करके ले गए।

https://samachardoot.in/2022/02/17/strong-winds-will-blow-from-19th-mild-cold-will-remain-in-the-morning-aqi-above-300-in-12-areas/

 

ने बताया कि युवती लाखों रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात भी अपने साथ ले गई। काफी तलाश करने के बाद भी जब युवती नहीं मिली तो परिजन गुरुवार शाम को पुलिस चौकी पहुंचे और तहरीर दी।

https://samachardoot.in/2022/02/17/some-trains-will-be-canceled-till-27th-february-and-many-will-be-partially-canceled-read-full-list-here/

 

थानाप्रभारी अनिता चौहानपरिजनों ने बताया कि नवविवाहिता की तलाश शुरू कर दी गई है। नवविवाहिता व उसके प्रेमी का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया गया है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

Related Posts