साली को अपरिचित के साथ बाइक पर देख कुल्हाड़ी से काटा गला, कुछ घंटे बाद बेटे की निकलनी थी बारात,पढ़िये पूरी खबर

Share this post

डेस्क न्यूज। चित्रकूट में रैपुरा थाने के बांधी गांव में सोमवार सुबह सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से अपनी साली की गर्दन काट डाली। आधी लटकी गर्दन के साथ परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठने से नाराज होकर वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी व्यक्ति मारी गई महिला का जेठ भी लगता था। महिला के बेटे की मंगलवार को बारात जानी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बांधी निवासी सगे भाई बाबूलाल व राजेश परिवार समेत गांव से करीब एक किमी दूर ड़ेरा में रहते हैं। राजेश के बेटे पंकज की मंगलवार को बारात जानी थी। घर पर काफी मेहमान भी मौजूद थे और वैवाहिक कार्यक्रम चल रहे थे। बाबूलाल सुबह छोटे भाई राजेश की पत्नी कुसमा जो बहू के साथ रिश्ते में उसकी साली भी थी से विवाद कर बैठा।

 

दरअसल कुसमा गांव के किसी व्यक्ति के साथ बाइक से किसी काम से चली गई थी जिससे जेठ नाराज हो गया था। विवाद के दौरान कुसमा ने बताया कि वह पति से पूछकर गई थी लेकिन बाबूलाल तैश में आ गया और कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर कई वार कर दिए। इससे कुसमा लहूलुहान होकर गिर पड़ी।

 

परिजन कुसमा को सीएचसी और फिर जिला अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर से शादी वाले घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब तीन घंटे बाद बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद बेटे पंकज की शादी टाल दी गई है।

Related Posts